अग्नि आलोक

हथियार खरीदने बड़वानी आते हैं लॉरेंस बिश्नोई गैंग के शार्प शूटर

Share

मध्यप्रदेश के इंदौर में क्राइम ब्रांच को बड़ी सफलता हाथ लगी है। यहां पुलिस ने कार्रवाई करते हुए कुख्यात गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के करीबी जग्गू भगवान पुरिया के तीन शार्प शूटर्स को पकड़ा है। ये शूटर शुभम गैंग के बताए जा रहे हैं। इन तीनों आरोपियों के खिलाफ अमृतसर में भी कई आपराधिक रिकॉर्ड दर्ज हैं। ये तीनों आरोपी किसी बड़ी घटना को अंजाम देने के लिए हथियार खरीदने एमपी आए थे। इससे पहले की ये कामयाब हो पाते उससे पहले ही ये क्राइम ब्रांच के हत्थे चढ़ गए। पुलिस को मौके पर दो अवैध पिस्टल, दो देसी कट्टे और तीन जिंदा कारतूस मिले हैं। हालांकि, पुलिस इनसे पूछताछ कर रही है। आगे कई और बड़े खुलासे हो सकते हैं।

चढ़ गए पुलिस के हत्थे

इन दिनों पुलिस ने शहर अलग-अलग इलाकों में चेकिंग अभियान चल रखा है। इसी दौरान पुलिस हाईवे पर चेकिंग कर रही थी। तभी उन्हें एक गाड़ी तीन युवक दिखाई दिए। पुलिस को तीनों संदिग्ध लगे। तो पुलिस उन्हें पकड़ने के लिए आगे बढ़ी, तभी वो भागने की कोशिश करने लगे। लेकिन भागने में असफल रहे। पुलिस ने जब तीनों की पूरी जांच की तो उनके पास से हथियार मिले। फिर पुलिस ने तीनों को हिरासत में ले लिया और पूछताछ के लिए थाने लेकर आ गई।

क्यों इंदौर आए थे गैंगस्टर

इन तीनों गैंगस्टर की एमपी आने का कारण बड़ा है। ये तीनों अवैध हथियारों का जखीरा खरीदने बड़वानी जा रहे थे। ऐसी जानकारी सामने आ रही है कि ये आरोपी अवैध हथियार खरीदने के बाद पंजाब के सिमरन गैंग का सफाया करने जा रहे थे। ये तीनों शुभम गैंग के शार्प शूटर हैं। वो लॉरेंस बिश्नोई का करीबी जग्गू भगवान पुरिया चलाता है। फिलहाल जग्गू बठिंडा जेल में बंद हैं। वह जेल से ही गैंग को ऑपरेट करता है। इन तीनों के ऊपर हत्या जैसे कई गंभीर मामले दर्ज हैं।

Exit mobile version