अग्नि आलोक
script async src="https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js?client=ca-pub-1446391598414083" crossorigin="anonymous">

समाजवादी पार्टी में मेघनगर के कलसिंह मछार को मिली अहम जिम्मेदारी …..

Share

मेघनगर ।

भोपाल में हुए एक भव्य सम्मेलन में सोशलिस्ट पार्टी इंडिया की मध्य प्रदेश इकाई ने समाजवादी पार्टी में विलय कर लिया है। इस विलय के साथ ही समाजवादी पार्टी को मालवा-निमाड़ क्षेत्र में मजबूत पकड़ बनाने में मदद मिलेगी।

समाजवादी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष मनोज यादव, पूर्व विधायक डॉ. सुनीलम और उत्तर प्रदेश सरकार के पूर्व मंत्री बादशाह सिंह ने सोशलिस्ट पार्टी के कार्यकर्ताओं का पार्टी में जोरदार स्वागत किया। इस अवसर पर पार्टी ने मेघनगर के युवा नेता कलसिंह मछार को झाबुआ जिले की एक महत्वपूर्ण जिम्मेदारी सौंपते हुए संगठन को और मजबूत बनाने का फैसला लिया है।

कलसिंह मछार के झाबुआ जिले में आने से समाजवादी पार्टी को मालवा-निमाड़ क्षेत्र में युवाओं को जोड़ने में मदद मिलेगी। उल्लेखनीय है कि कलसिंह मछार स्थानीय स्तर पर काफी लोकप्रिय हैं और उनके पास व्यापक जनसंपर्क है।

कलसिंह मछार ने बताया कि इस विलय के साथ ही समाजवादी पार्टी राज्य में एक मजबूत तीसरा विकल्प के रूप में उभरेगी। पार्टी का लक्ष्य है कि वह आगामी चुनावों में बेहतर प्रदर्शन करे और राज्य की जनता के हित में काम करे।

फोटोः

मेघनगर के युवा नेता कलसिंह मछार को झाबुआ जिले की एक महत्वपूर्ण जिम्मेदारी हेतु विशेष रूप से आमंत्रित किया गया ।

Add comment

script async src="https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js?client=ca-pub-1446391598414083" crossorigin="anonymous">

Follow us

Don't be shy, get in touch. We love meeting interesting people and making new friends.

चर्चित खबरें