अग्नि आलोक
script async src="https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js?client=ca-pub-1446391598414083" crossorigin="anonymous">

 टैलेंट के महासंग्राम के ऑडिशन

Share

कांगड़ा,हिमाचल प्रदेश

आपना कांगड़ा एंटरटेनमेंट के बैनर तले हर वर्ष की तरह इस वर्ष भी टैलेंट के महासंग्राम के ऑडिशन पूरे हिमाचल में लिए जा रहे हैं।

जानकारी के लिए बता दें कि आपना कांगड़ा एंटरटेनमेंट की ब्रांड एंबेसडर प्रकृति कौंडल है और ब्रांड प्रमोटर प्रेजी शर्मा , आरवी सोनी और बेदांशी कौल है, जो कि कांगड़ा का नाम हिमाचल प्रदेश सहित पूरे भारतवर्ष में रोशन कर चुकी है।

आज इस कड़ी को आगे बढ़ाते हुए टैलेंट का महासंग्राम के ऑडिशन राजकीय उत्कृष्ट वरिष्ठ  माध्यमिक पाठशाला गाहलियां में लिए गए। जिसमें लगभग 70 से 80 प्रतिभागियों ने भाग लिया। जिसमें प्रतिभागियों ने सिंगिंग,डांसिंग,एक्टिंग,मॉडलिंग और योगा के साथ-साथ पेंटिंग में भी अपने हुनर को दिखाया।इसमे जो चयनित प्रतिभागी होंगे उनको आगे वाले राउंड में भी अपनी प्रतिभा को दिखाने का फिर से मौका मिलेगा।इस अवसर पर गाहलियां स्कूल के कार्यवाहक प्रधानाचार्य पूनम बनयाल मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित रही और युवा कवि राजीव डोगरा विशेष अतिथि के रूप में उपस्थित रहे। संचालक सुमित गुप्ता ने बताया कि उनकी  टैलेंट को परखने की यह कोशिश  आगे भी जारी रहेगी।

Add comment

script async src="https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js?client=ca-pub-1446391598414083" crossorigin="anonymous">

Follow us

Don't be shy, get in touch. We love meeting interesting people and making new friends.

प्रमुख खबरें

चर्चित खबरें