अग्नि आलोक
script async src="https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js?client=ca-pub-1446391598414083" crossorigin="anonymous">

 नारी के नाम पर कलंक….नशे में धुत युवितयों का सड़क पर उत्पात

Share

आज से नौ दिनी शारदीय नवरात्रि महोत्सव प्रारंभ हो गया है। नौ दिन तक नौ देवियों को आराधना की जाएगी। जनकल्याण के लिए मां जगदंबा ने राक्षसों का संहार किया था, लेकिन ये कलियुगी युवतियां नारी के नाम पर कलंक बनने को उतारू हैं। ऐसा ही एक मामला एमआईजी थाना क्षेत्र में सोमवार देररात सामने आया है। तीन युवतियां एक युवक को मां-बहन की गालियां दे रही थीं। इतना ही नहीं, राक्षसी रूप धारण कर उसकी बाइक भी पत्थर से तोड़ दी।

पूरा घटनाक्रम आधे घंटे तक चलता रहा, जिसमें युवतियों ने जमकर हंगामा मचाया, जबकि आसपास खड़े व वहां से गुजरने वाले लोग केवल नजारा देखते हुए निकलते रहे। युवतियों के हंगामे का वीडियो खुलासा फस्ट को एक पाठक ने भेजा है, जिसमें युवतियां हंगामा करती दिखाई दे रही हैं। जानकारी के मुताबिक घटना सोमवार देर रात 12.30 चजे के करीब एमआईजी थाना क्षेत्र के आईसीआईसीआई बैंक के सामने वाली पट्टी स्थित एसबीआई एटीएम के बाहर की है। जहां देर रात एक युवक अपनी बाइक से एटीएम के बाहर खड़ी युवतियों के पास जाकर रुका। वहां पहले से मौजूद तीनों युवतियां पहले तो उससे बात करती रहीं। कुछ देर बाद उनमें विवाद हो गया, जिसके बाद उग्र हुई युवतियों ने युवक के साथ गालीगलौज कर उसकी गाड़ी में तोड़फोड़ कर डाली। वहीं युवक हाथ पर हाथ धरे उन्हें देखता रहा। युवतियां उसे गालियां देते हुए पैर व पत्थर से बाइक में तोड़‌फोड़ करती रहीं। यहां तक कि युवतियों ने उसकी गाड़ी उठाकर पटक दी।

पुलिस को नहीं किया सूचित

पत्थर और ब्लॉक से गाड़ी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। इस दौरान हंगामा और तोड़फोड़ होती देख लोग गुजरते रहे, लेकिन किसी ने भी इस हंगामे को रोकने की कोशिश नहीं की। न ही घटना को लेकर किसी ने पुलिस को सूचित किया। हालांकि कुछ देर बाद युवतियां उत्पात खत्म कर वहां से पैदल चली गई, जबकि युवक अपनी टूटी-फूटी गाड़ी लेकर निकल गया।

नशे पर वार….नशे में धुत थीं हंगामा कर रही युवतियां

घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने बताया कि युवतियां युवक की परिचित हीं थीं, लेकिन इस बात का कोई स्पष्ट कारण नहीं था कि इस तरह का व्यवहार क्यों कर रही थीं। वहीं खुलासा फर्स्ट को गामे का वीडियो उपलब्ध कराने वाले युवक ने नाम न छापने की वर्त पर बताया कि हंगामा कर रही युवतियां नशे में धुत थीं, जो कि आए दिन विजयनगर, एमआईजी क्षेत्र में वाद-विवाद करती रहती ही हालांकि मामले को लेकर एमआईजी पुलिस से चर्चा की गई तो इस प्रकार का कोई मामला थाने पर नहीं आने की बात कही है। उल्लेखनीय है कि शहर में पहले भी देर रात नशे में धुत युवतियां हंगामा कर चुकी हैं, जिससे न केवल शहर की छवि धूमिल हुई, बल्कि देर रात मुस्तैद रहने वाली पुलिसिंग पर भी सवाल उठे हैं।

पहले भी युवतियों के हंगामे से शहर हो चुका है बदनाम

1. 10 दिसंबर 2022 को विजयनगर थाना क्षेत्र स्थित ट्रांस पच में से नशे में धुत होकर निकली युवती ने राहगीरों से मारपीट की थी। हंगामे की सूचना पर पहुंचे तत्कालीन एडीसीपी राजेश व्यास ने उसे समझाने की कोशिश की, तो युवती ने नशे की हालत में उनके सामने ही आपत्तिजनक हरकत कर डाली थी। 2. 29 दिसंबर 2022 की रात करीब 11.15 बजे सी-21 मॉल में शॉर्ट कपड़े पहनी नशे में थूत एक युवती ने हंगामा किया था। पहले वह मॉल में फर्श पर लेट गई, फिर सिर पटकने लगी। समझाने पहुंचे बाउंसरों से बदसलूकी की। मॉल से बाहर निकली तो सर्विस रोड पर आपतिजनक हालत में बैठकर आते- जाते लोगों को गालियां दे रही थीं, जिसे शक्ति वाहिनी टीम बमुश्किल वैन में बैठाकर ले गई थी।

3. 27 अगस्त 2022 की रात विजयनगर थाना क्षेत्र के भमौरी में स्थित शोशा पथ से जमकर शराबखोरी के बाद तंग कपड़ों में दो युवतियां निकलीं। इनमें से एक तो नशे में इतनी धुत थी कि बेसुध होकर गिर पड़ीं। खुद नशे में लड़खड़ाती सहेली उसे उठाती रही, लेकिन बात नहीं बनी। आखिरकार युवती ने अपने किसी साथी को फोन लगाया और बाद में उसे घर रवाना किया। 4. 10 फरवरी 2023 को एमआर 10 स्थित एक अहाते में युवती ने साथी युवक के साथ शराब पीने के बाद अंतः वस्त्रों में रोड पर बाइक से जाते हुए जमकर हंगामा किया था। मामले को लेकर खुलासा फर्स्ट नै प्रमुखता से खबर प्रकाशित की थी।

5. 19 नवंबर 2022 को रात करीच 11.30 बजे लसूड़िया क्षेत्र के महिंद्रा शोरुम के नजदीक नशे में धुत चार युवतियां और इतने ही युवक दोपहिया वाहनों से निकले, लेकिन युवतियों को नशा इस कदर चढ़ा हुआ था कि उनके पैर तक ठीक से जमीन पर नहीं टिक रहे थे। यहां तक कि वे आपत्तिजनक स्थिति में आ गई। उन्हें इसका होश तक नहीं था। राहगीरों के समझाने पर युवक साथी युवतियों को बमुश्किल मौके से ले गए।

6. 1 अप्रैल 2022 को देर रात विजय नगर थाना क्षेत्र में एक बिना नंबर की मसींडिज कार में दो रईसजादों के साथ घूम रही तीन युवतियों में से दो सरेराह रोबोट चौराहे के पास सड़क पर उतरकर गालीगलौज कर रही थीं। इसी दौरान युवती बोली कि उसकी सहेली का साथी युवक से पब में विवाद हो गया था। विवाद इतना बढ़ा कि रास्ते में एक युवक ने उसकी सहेली के साथ हाथापाई कर दी। नशे में चूर तीनों युवतियों को ये तक पता नहीं था कि वो जिन युतकों के साथ घूम रही हैं वो कौन हैं? जब दो युवतियों को हिरासत में लेकर महिला थाने में पूछताछ की गई तो पता चला कि उन्हें गुड़गांव दिल्ली से यहां बुलाया गया था। यहां नशेड़ी युवकों ने उन्हें पब में जमकर नशा करवाया।

Add comment

Recent posts

script async src="https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js?client=ca-pub-1446391598414083" crossorigin="anonymous">

Follow us

Don't be shy, get in touch. We love meeting interesting people and making new friends.

प्रमुख खबरें

चर्चित खबरें