अग्नि आलोक
script async src="https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js?client=ca-pub-1446391598414083" crossorigin="anonymous">

20 रुपए वाले Penny Stock पर टूट पड़े निवेशक, 60 दिन में 150% रिटर्न

Share

शेयर मार्केट में तेज़ी का दौर चल रहा है. मार्केट की तेज़ी के अलावा इन दिनों कुछ पेनी स्टॉक में हलचल देखी जा रही है. इन पेनी स्टॉक में से वे स्टॉक लगातार आगे बढ़ रहे हैं, जो मज़बूत फंडामेंटल वाले स्टॉक हैं. ऐसा ही एक पेनी स्टॉक रडार पर आया है, जिसमें निवेशक दिलचस्पी ले रहे हैं.

यह स्टॉक Jet Freight Logistics है, जिसमें लगातार अपर सर्किट लग रहा है. पिछले 60 ट्रेडिंग सेशन में यह स्टॉक 150 प्रतिशत का रिटर्न दे चुका है. इस स्टॉक में पिछले कुछ दिनों तक अपर सर्किट भी लगा. शुक्रवार के ट्रेडिंग सेशन में इस स्टॉक में 13 प्रतिशत की तेज़ी रही और यह 19.33 रुपए के लेवल पर बंद हुआ.

पिछले एक साल में जेट फ्रेट लॉजिस्टिक्स लिमिटेड का स्टॉक मल्टीबैगर रिटर्न दे चुका है और 200 प्रतिशत की बढ़त इस दौरान देखी गई. इस कंपनी के फंडामेंटल देखकर लगता है कि असली तेज़ी अभी बाकी है. फिलहाल जेट फ्रेट लॉजिस्टिक्स लिमिटेड सारे हर्डल पार करते हुए अच्छे वॉल्यूम के साथ अपने 52 वीक हाई लेवल तक पहुंचा है. इसके बाद स्टॉक में और तेज़ी आ सकती है. यह वीवैप से आगे जाकर ट्रेड करने लगा है.

https://4387fef087f3d8b3fb11d208c6b2ee6c.safeframe.googlesyndication.com/safeframe/1-0-40/html/container.html?n=0जेट फ्रेट लॉजिस्टिक्स लिमिटेड का पीई रेशो 20.63 है. प्राइस टू बुक रेशो 1.31 है. इसका अर्निंग पर शेयर 0.94 रुपए है.

जेट फ्रेट लॉजिस्टिक्स लिमिटेड माल परिवहन सेवाओं के साथ-साथ हवाई, समुद्री और भूमि परिवहन के माध्यम से खराब होने वाले कार्गो के लिए कस्टम क्लीयरेंस सेवा जैसी लॉजिस्टिक्स सेवाएं देती है.

इस स्टॉक के टेक्निकल एनालिस बता रहे हैं कि यह आगे जाने के लिए तैयार है. अगर इस कंपनी ने अपने बिज़नेस को प्लान के अनुसार विस्तार दिया तो आने वाले दिनों में यह स्टॉक फिर से मल्टीबैगर स्टॉक साबित हो सकता है और मार्केट को एक और मल्टीबैगर स्टॉक मिल सकता है.
हैवी वॉल्यूम, 52 वीक के हाई लेवल का टूटना, पिछले एक साल से अपट्रेंड में बने रहना और बायर्स का लगातार इस स्टॉक में बने रहना कुछ ऐसे पॉज़िटिव फैक्टर हैं, जो जेट फ्रेट लॉजिस्टिक्स लिमिटेड के फेवर में हैं. 20 रुपए का यह पेनी स्टॉक कमाल के रिटर्न देने की क्षमता रखता है.

Add comment

script async src="https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js?client=ca-pub-1446391598414083" crossorigin="anonymous">

Follow us

Don't be shy, get in touch. We love meeting interesting people and making new friends.

चर्चित खबरें