अग्नि आलोक
script async src="https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js?client=ca-pub-1446391598414083" crossorigin="anonymous">

किसानों ने BJP कैंडिडेट पवन सैनी को बनाया बंधक

Share

चंडीगढ़: हरियाणा विधानसभा चुनावों के लिए चुनाव प्रचार के बीच बीजेपी प्रत्याशी की घेरेबंदी की घटना सामने आई है। नारायणगढ़ से चुनाव लड़ रहे बीजेपी के उम्मीदवार डॉ. पवन कुमार सैनी को किसानों ने ट्रैक्टर लगाकर घेर लिया। जानकारी में सामने आया है कि लाडवा से पूर्व में विधायक रहे चुके पवन सैनी करीब डेढ़ घंटे तक किसानों के बीच बंधक बने रहे। इसके बाद काफी मशक्कत के बाद उन्हें निकाला जा सका। बीजेपी की तरफ से पवन सैनी पर हमले का भी आरोप लगाया है। घटना के संज्ञान में आने के बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू की है। सोशल मीडिया पर पवन सैनी को घेरे जाने के वीडियो भी सामने आए हैं।

फतेहाबाद जा रहे थे पवन सैनी
पवन सैनी को किसानों ने उस वक्त घेर लिया जब वह अपने काफिले के साथ वोट मांगने के लिए फतेहाबाद जा रहे थे। रास्ते में किसानों ने ट्रैक्टर से पहले उनके काफिले को घेर लिया और फिर नारेबाजी करके विरोध व्यक्त किया। काफी देर की बहस और अनुरोध और आग्रह के बाद पवन सैनी को किसानों के बीच से निकाला जा सका। 2019 में पवन सैनी लाडवा से लड़े थे, लेकिन वह चुनाव हार गए थे। इस बार वह नारायणगढ़ सीट से लड़ रहे हैं। लाडवा से सीएम नायब सैनी खुद उम्मीदवार हैं। इससे पहले हरियाणा के अंबाला में पूर्व गृह मंत्री अनिल विज का विरोध सामने आया था।

कुचलने का लगाया आरोप
नारायणगढ़ से चुनाव लड़ रहे पवन सैनी को किसानों द्वारा बंधक बनाए जाने के कुछ वीडियो सामने आए हैं। एक वीडियो में हरियाणा बीजेपी के प्रवक्ता राजबीर सिंह राेहिल्ला ने आरोप लगाया है कि किसानों ने सैनी को घेरने के बाद कुचलने की कोशिश की। उन्होंने सैनी की घेरेबंदी करने वाले किसानों को कांग्रेस से जुड़ा हुआ बताया है।

Add comment

script async src="https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js?client=ca-pub-1446391598414083" crossorigin="anonymous">

Follow us

Don't be shy, get in touch. We love meeting interesting people and making new friends.

प्रमुख खबरें

चर्चित खबरें