अग्नि आलोक
script async src="https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js?client=ca-pub-1446391598414083" crossorigin="anonymous">

ट्रांसफर से परेशान हो महिला क्लर्क ने किया आत्महत्या का प्रयास ,रेड क्रॉस सोसाइटी में हड़कंप

Share

 प्रदेश के राजधानी भोपाल में एक महिला कर्मचारी ने बड़ा खौफनाक कदम उठाया है। वह ट्रांसफर से परेशान हो चुकी है। महिला ने रेड क्रॉस सोसाइटी के सचिव पर संगीन आरोप लगाया है। इस घटना के बाद से रेड क्रॉस सोसाइटी में हड़कंप मचा हुआ है।

भोपाल: राजधानी भोपाल में एक महिला क्लर्क के साथ हुए अमानवीय व्यवहार का मामला सामने आया है। रेड क्रॉस सोसाइटी में कार्यरत मोनिका मिश्रा का लगातार तीन बार तबादला किया गया यानि 4 महीने में ही एक जगह से दूसरी बार भेज दिया गया जिससे परेशान होकर आत्महत्या का प्रयास किया। उन्होंने सोमवार दोपहर करीब 1:30 बजे अपनी कलाई काट ली। उसने सुसाइड करने की कोशिश की है।

दरअसल, घटना सोमवार दोपहर करीब 1.30 बजे की बताई जा रही है। मोनिका का आरोप है कि सोसाइटी के सचिव रामेंद्र सिंह उन्हें लगातार मानसिक रूप से प्रताड़ित कर रहे थे। उन्हें एक साल के भीतर तीन बार अलग-अलग विभागों में तबादला कर दिया गया। कभी उन्हें आयुष विभाग में, कभी राज्य शाखा में और कभी अस्पताल में लगा दिया जाता था। इतना ही नहीं, उन्हें कई बार सफाई सुपरवाइजर का काम भी सौंप दिया जाता था। पुलिस के अनुसार मोनिका मिश्रा रेड क्रॉस सोसाइटी में एलडीसी के पद पर कार्यरत हैं।

प्रताड़ना से तंग थी महिला

मोनिका ने बताया कि उन्होंने इस संबंध में सचिव से कई बार बात करने की कोशिश की, लेकिन उन्हें समय नहीं मिला। लगातार हो रहे मानसिक प्रताड़ना से वे इतनी परेशान हो गईं कि उन्होंने यह कदम उठा लिया।

पुलिस जांच में जुटी

हबीबगंज थाना पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है। हालांकि, अभी तक कोई एफआईआर दर्ज नहीं की गई है। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि मामले की गहराई से जांच की जा रही है और दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

Add comment

Recent posts

script async src="https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js?client=ca-pub-1446391598414083" crossorigin="anonymous">

Follow us

Don't be shy, get in touch. We love meeting interesting people and making new friends.

प्रमुख खबरें

चर्चित खबरें